BREAKING NEWS -
Search

रंगीला राजा ‘गोविंदा” ने दिल्ली के बच्चों का दिल जीता

बाल दिवस के मौके पर आयोजित बच्चों की दौड में बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए गोविंदा मुंबई से दिल्ली आए।
नई दिल्ली, ”रंगीला राजा” गोविंदा बच्चों के साथ मस्ती करने के लिए सीधे मुंबई से दिल्ली के सेंट्रल सेक्रेटेरियट ग्राउंड में पहुंच जहां बाल दिवस के मौके पर प्रयास जुवेनाइल एड सेंटर (जेएसी) सोसायटी की ओर से आयोजित दौड आयोजित की गई थी।
रंगीला राजा के सेंट्रल सेक्रेटेरियट ग्राउंड पहुंते ही बच्चे अनियंत्रित हो गए और गोविंदा के साथ सेल्फी लेने की होड लग गई। आयोजकों के लिए इन बच्चों को संभालना मुश्किल हो गया।
बच्चों की फरमाइश पर गोविंदा ने अपनी फिल्मों से कई डायलॉग भी सुनाए। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए किया जाने वाला हर प्रयास जरूरी है।
उन्होंने इस मौके पर कहा, ‘‘आज का दिन बच्चों का दिन है। उन्हें इन बच्चों से मिलकर काफी खुशी हो रही है। प्रयास बच्चों के लिए अच्छा प्रयास कर रहा है। यह एक अच्छी पहल है। इस दौड़ में इतने सारे बच्चों को शामिल होते देखकर बहुत ही खुशी हो रही है। हम सभी को इन बच्चों के लिए आगे आना चाहिए।’’
बाल दिवस के दिन आयोजित इस दौड़ में 5000 बच्चों ने हिस्सा लिया। यह दौड़ चाणक्यपुरी में नेहरू पार्क के पास स्थित सेंट्रल सेक्रेटेरियट ग्राउंड से सुबह 7.30 बजे शुरू हुई।
फिल्म अभिनेता गोविंदा के अलावा दिल्ली के पुलिस कमीशनर श्री अमुल्य पटनायक, मेजर जनरल (सेवा निवृत) पी. के. सहगल, पूर्व पुलिस अधिकारी आमोद कंठ और अनेक अन्य हस्तियों ने बच्चों का उत्साह बढ़ाया।
इस मौके पर प्रयास के महासचिव और बाल अधिकारों के संरक्षण के लिए दिल्ली आयोग के पूर्व अध्यक्ष श्री आमोद के. कंठ ने कहा, ‘‘जैसा कि हम 14 नवम्बर को बाल दिवस के रूप में मनाते हैं, ‘रन फॉर चिल्ड्रेन’ इसमें भाग लेने वाले हर प्रतिभागी के लिए बाल अधिक




>