BREAKING NEWS -
Search

पूर्व (BCCI) अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट अवमानना मामले में मांगी माफी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग ली है. सुप्रीम कोर्ट ने ठाकुर को अवमानना का दोषी माना था जिसके चलते उन्होंने कोर्ट से माफी मांगी है.

इससे पहले शुक्रवार को पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट ने अवमानना मामले में बिना शर्त माफी मांगने को कहा था. आदेश देते हुए कोर्ट ने ठाकुर को 14 जुलाई को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश होने को कहा था. जिसके बाद आज ठाकुर ने कोर्ट में माफी मांग ली है.

 

लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को न मानने पर हटाए गए थे अनुराग ठाकुर

 

खबरों  के मुताबिक लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को लागू करने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष पद पर रहते हुए ठाकुर काफी मनमानी कर रहे थे. जिसके बाद कोर्ट ने उनको अध्यक्ष पद से हटा दिया था. इसके साथ ही ठाकुर पर कोर्ट में झूठा हलफनामा दायर करने का भी आरोप है. जिसके बाद पिछली सुनवाई में कोर्ट ने अनुराग ठाकुर को झूठी गवाही देने के कारण फटकार लगाई थी और कहा था कि अगर उन्होंने बिना शर्त माफी नहीं मांगी तो उन पर अवमानना का केस भी चलाया जा सकता है और उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है. हालांकि ठाकुर ने खुद पर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है.

 

 

 

 




>