BREAKING NEWS -
Search

आमिर खान माल्टा से वापस लौटे मुंबई, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ट्रेलर करेंगे लॉन्च

बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के नाटकीय लॉन्च के लिए वापस मुंबई आ गए हैं। आमिर खान माल्टा में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्थ थे।

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए एक एक्टर के रूप में अपने वादे को पूरा करने के बाद आमिर खान अपने अगले प्रोडक्शन के लिए प्रमोशन की अगुवाई करते दिखेंगे।

शुरू से लेकर अंत तक आमिर खान अपने फिल्मों में पूरा समय देने और जी जान लगा देने वालों में जाने जाते रहे हैं और उनके लिए फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ अलग नहीं है। इससे पहले आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पहला पोस्टर शेयर किया।

अभिनेता ने ये भी खुलासा किया कि फिल्म के नाटकीय ट्रेलर को 2 अगस्त को अनावरण किया जाएगा। ऐसे में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के लिए शुरू के ठीक समय में फिल्म प्रजेंट करने के लिए आमिर खान मुंबई लौट आए हैं।

आमिर खान, किरन राव, जायरा वसीम, सुजोय कुट्टी और डायरेक्टर अद्वैत चंदन 2 अक्टूबर को फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। हालांकि इस साल के शुरूआत में आमिर खान ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के ट्रीजर को दिखाकर ऑडियंस को आश्चर्यचकित कर चुके थे जिसका आलोचकों और लोगों ने काफी हद तक समान रूप से स्वागत किया।

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 18 अक्टूबर 2017 को रिलीज होगी।

 

 




>