BREAKING NEWS -
Search

जेडीयू से निलंबित सांसद अली अनवर, पार्टी ने शरद यादव को किया तलब

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी केसी त्यागी ने कहा कि विपक्ष की बैठक में शामिल होने पर हमारे सांसद अली अनवर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि शरद यादव जी हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और अभी तक वो आरजेडी के मंच से उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। पार्टी ने शरद यादव को 19 अगस्त को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आकर अपनी बात रखने को कहा है।

केसी त्यागी ने कहा कि शरद यादव ने जो कुछ भी कहा है पार्टी के लिए कहा है। उसे गंभीरता से लिया गया है। पार्टी की मीटिंग में शरद यादव पर फैसला लिया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो जदयू में शरद यादव के पर कतरने की तैयारी पूरी हो चुकी है। पार्टी ने उन्‍हें राज्‍यसभा में पार्टी के संसदीय दल नेता पद से हटाकर आरसीपी सिंह को ला सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि, जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन टूटने के बाद से शरद यादव के सुर बागी हो गए हैं। शरद को पार्टी के गिनती के लोगों का साथ मिलता दिख रहा है। हालांकि, शरद ने कहा कि वे किसी कार्रवाई से नहीं डरते। उधर, नीतीश कुमार ने कहा है कि शरद अपने फैसले लेने के लिए स्‍वतंत्र हैं।




>