विराट और अनुष्का के करोड़ों फैंस के लिए बेहद खास होगा 1 मई 2018

आईपीएल जारी है और इसके साथ ही करोड़ों क्रिकेट फैंस का उत्साह भी सातवें आसमान पर है। क्रिकेट और बॉलीवुड भारत में लोगों की धड़कन माने जाते हैं और मंगलवार (1 मई) दोनों के फैंस के लिए खास रहने वाला है। विराट कोहली इस दिन बैंगलोर के घरेलू मैदान पर मुंबई इंडियंस का सामना कर रहे होंगे जबकि पूरी उम्मीद है कि अनुष्का शर्मा भी स्टैंड्स में विराट कोहली की हौसलाअफजाई के लिए पहुंचेंगी। दरअसल, 1 मई अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है और विराट जाहिर तौर पर शादी के बाद अनुष्का के पहले जन्मदिन पर उन्हें अपनी बल्लेबाजी के जरिए तोहफा देना चाहेंगे।

अनुष्का शर्मा मंगलवार को पूरी 30 साल की हो जाएंगी और 29 वर्षीय उनके पति एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम पर शानदार पारी के साथ अनुष्का को जश्न मनाने का मौका देना चाहेंगे। इससे पहले रविवार को भी अनुष्का बैंगलोर में विराट और उनकी टीम का समर्थन करने पहुंची थीं। मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से था, विराट कोहली ने 44 गेंदों पर नाबाद 68 रनों की पारी भी खेली लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर द्वारा दिए गए 176 रनों के लक्ष्य को 19.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। इससे ना सिर्फ विराट के हाथों निराशा लगी बल्कि उम्मीदों के साथ वहां पहुंचीं उनकी पत्नी को भी निराश लौटना पड़ा।

उम्मीद है कि अनुष्का के जन्मदिन पर विराट कोहली अपनी टीम को पटरी पर ला पाएंगे। फिलहाल उनकी टीम 7 मैचों में 2 जीत और 5 हार के साथ 4 अंक लेकर सातवें पायदान पर मौजूद है। इसी के साथ धीरे-धीरे प्लेऑफ की उम्मीदें भी उनकी पकड़ से दूर होती जा रही हैं।




>