Avengers Infinty War: 100 करोड़ के करीब फिल्म

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को टक्कर दे रही हैं। इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म वीकेंड में फिल्म 100 करोड़ की कमाई से कुछ ही दूर रह गई। फिल्म का कुल वीकेंड कलेक्शन 96.30 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 125 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि, ये टाइगर जिंदा है का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी। टाइगर जिंदा है ने वीकेंड में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 96.30 करोड़ रु. का कारोबार किया है। फिल्म ने पहले दिन 31.30 करोड़ रु. कमाए थे। वहीं, दूसरे दिन 30.50 करोड़ रुपए कमाए। रविवार यानी तीसरे दिन फिल्म ने 34.50 करोड़ रु की कमाई की है। इससे पहले फास्ट एंड फ्यूरियस भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म थी। बता दें कि केवल एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने 29 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, फिलहाल कोई बड़ी रिलीज के न चलते माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

2018 में फ‍िल्‍मों की ओपन‍िंग डे की कमाई 

    • एवेंजर्स इन्निफिटी वॉर- 30 करोड़ रुपए
    • बागी 2- 25 करोड़ रुपए
    • पद्मावत- 24 करोड़ रुपए (पांच करोड़ पेड प्रिव्यू)
    • पैडमैन- 10.26 करोड़ रुपए
    • रेड- 10.04 करोड़ रुपए
    • सोनू के टीटू की स्वीटी- 6.42 करोड़ रुपए

थानोस से लड़ रहे हैं एवेंजर्स 
एवेंजर्स इनफिनिटी वॉरको एंथनी और जॉय रूसो ने डायरेक्ट किया है। जिसमें लीड रोल में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, क्रिस प्रैट, क्रिस हैम्सवर्थ, बेनेडिक्ट कम्बरबैच, स्कारलेट जोहानसन और मार्क रफेलो हैं।  फिल्म में कई सुपरहीरोज और एक विलेन है, जिसका नाम थनोस है। थनोस एक विकृति के साथ पैदा हुआ था जिसके कारण उसका शरीर जरूरत से ज्यादा बड़ा हो गया था। थनोस को इन्फिनिटी स्टोन्स प्राप्त करने का जूनून सवार हुआ नजर आयेगा। सारे सुपरहीरो मिलकर अकेले थनोस से लड़ रहे हैं।




>