BREAKING NEWS -
Search

Bigg Boss 12: जसलीन के पहले 5 महिलाओं इश्क फरमा चुके हैं भजन सम्राट अनूप जलोटा

नई दिल्ली:  जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस में अपने लिव इन रिलेशनशिप को उजागर करते हुए भजन सम्राट अनूप जलोटा सबके सामने आते ही जहां कुछ लोग इसमें चटकारे लेने लगे है. वहीं कुछ लोगों के चौंकने की बारी थी लेकिन अगर ऐसे लोगों को ये पता चले कि अनूप शुरू से ही अपनी महिला मित्रों से रिलेशनशिप रखने के बारे में जाने जाते हैं तो शायद इसका किसी को यक़ीन न आये.

तो आपको बता दें कि वे, एक नहीं बल्कि जश्लीन को भी जोड़ लिया जाए तो पूरी 6 महिलाओं के साथ अपने संबंध रख चुके हैं जिसमें से 3 से उन्होंने बाकायदा शादी की जबकि बाकी 3 के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहें।

हालांकि की उनकी पहली शादी बहुत कामयाब नहीं रही जो कि सोनाली सेठ से हुई थी, जिसने अनूप जलोटा से तलाक लेने के बाद गायक और तब उनके तबला वादक रहे रूप कुमार राठौड़ से शादी कर ली थी और अब आप उन्हें गायिका सोनाली राठौड़ के रूप में जानते हैं.

इसके बाद अनूप ने बीना भाटिया से शादी की मगर कामयाब नहीं हो सकी और उनसे भी उनका तलाक हो गया. इसके बाद अनूप यहां पर भी नहीं रुके और फिर उन्होंने तीसरी शादी मेघा गुजराल से की जो कि पूर्व पीएम आई के गुजराल की भांजी होने के साथ डायरेक्टर शेखर कपूर की पहली पत्नी भी थी. मेघा का साल 2014 में एक लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया.

मेघा के निधन के कुछ समय बाद अनूप जलोटा ने इजरायल की मॉडल रीना के साथ लिव इन में रहे. रीना के बाद एक सर्विया की मॉडल के साथ लिव इन मे रहे और अब 29 साल की जसलीन के साथ लिव इन मे रहते हुए बिग बॉस में धमाल मचाये हुए हैं और पूरे देश में अपने इस बेमेल संबंध से चर्चा का केंद्र बने हुए हैं.




>