CWG 2018: मेहुली और अपूर्वी ने 10 मीटर राइफल में भारत को दिलाए सिल्वर और ब्रॉन्ज

राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय महिला निशानेबाज़ मेहुली घोष ने 10 मी.एयर राइफल स्पर्धा में देश के लिए रजत पदक अपने नाम किया। मेहुली ने 112.2 का कुल स्कोर किया जबकि उनकी प्रतिदवंदी सिंगापुर की मार्टिना लिंडसे वेलोसो ने 113.5 का स्कोर कर स्वर्ण पदक जीता। वहीं इसी स्पर्धा में एक अन्य भारतीय महिला निशानेबाज़ अपूर्वी चंदेला ने कांस्य पदक को अपने नाम किया।

ऑस्‍ट्रेलिया के गोल्‍ड कोस्‍ट में आयोजित पुरुष वर्ग में 10 मीटर एयर पिस्‍टल में भारत के जीतू राय ने स्‍वर्ण पदक जीता है. जबकि इसी प्रतिस्‍पर्धा में ओमप्रकाश मिथरवल ने ब्रॉन्‍ज पदक जीतकर भारत का नाम रोशन किया है.

10 मीटर एयर राइफल के महिला वर्ग में भारत को बड़ी सफलता मिली है. इस प्रतिस्‍पर्धा में मेहुली घोष ने सिल्‍वर मेडल हासिल किया है, जबकि अपूर्वी चंदेला ने ब्रॉन्‍ज जीता है. आज सुबह से ही भारतीय खिलाड़ि‍यों की अोर से बड़ी खबरें मिल रही हैं.

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के गोल्‍ड कोस्‍ट में आयोजित पुरुष वर्ग में 10 मीटर एयर पिस्‍टल में भारत के जीतू राय ने स्‍वर्ण पदक जीता है. जबकि इसी प्रतिस्‍पर्धा में ओमप्रकाश मिथरवल ने ब्रॉन्‍ज पदक जीतकर भारत का नाम रोशन किया है. ऑस्‍ट्रेलिया के गोल्‍ड कोस्‍ट में आयोजित हो रहे कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भारतीय खिलाड़‍ियों का प्रदर्शन शानदार है.




>