Search

शॉपिंग के शौकीन दिवाली से पहले हो जाएं तैयार,मिलेगा 90% तक डिस्काउंट

दिवाली के मौके पर हर कोई नए कपड़े पहनना चाहता है और अगर डिस्काउंट मिल जाए तब तो एक्सट्रा शॉपिंग करने में भी कोई हर्ज दिखाई नहीं देता. डिस्काउंट का फायदा उठाते हुए लोग तो अपने परिवार के लिए भी ढेर सारे गिफ्ट खरीद लेते हैं. इस बार आपकी ये शॉपिंग और भी सस्ती हो सकती है. वो इसलिए क्योंकि इस बार ग्राहकों को लुभाने के लिए ई-कॉमर्स कंपनियां एक महीने पहले ही बंपर छूट का तोहफा सबको दे रही हैं. ऐसे में आप दिवाली से पहली ही जी भरकर शॉपिंग कर सकते हैं.

उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए ई कॉमर्स कंपनियों ने इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़ों में भारी डिस्काउंट देने के लिए नामी ब्रांडों से हाथ मिलाया है. फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम और स्नैपडील जैसी कंपनियों के साथ ही ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के दूसरे खिलाड़ियों ने भी डिस्काउंट के इस मुकाबले के लिए कमर कस ली है.

आ रही है फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल

ई-रिटेल कंपनी फ्लिपकार्ट सालाना फेस्टिव सीजन बिग बिलियन डेज के बैनर तले एक बार फिर लोगों को बंपर सेल का ऑफर देगी. ये सेल 20 से 24 सितंबर चलेगी. बताया जा रहा है कि इस दौरान कंपनी अपने तमाम उत्पादों पर 90 फीसदी तक छूट की पेशकश करेगी.

खास बात ये है कि इस बार सेल में बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के ईएमआई, बॉयबैक गारंटी, पुराने सामानों को बदलने के साथ आज खरीदें और कल भुगतान करें का ऑपशन भी होगा. अगर आप एसबीआई कार्ड धारक हैं तो आपको विशेष छूट भी दी जाएगी. कंपनी इस बार डेबिट कार्ड के जरिए भी ईएमआई का विकल्प दे सकती है. इतना ही नहीं कंपनी की यूनिट मिंत्रा और जबॉन्ग भी भारी बचत की स्कीम पेश करेंगी.




>