Search

प्रद्युम्न मर्डर केसः 7 दिन में दाखिल होगी चार्जशीट, खट्टर बोले- ये जघन्य अपराध

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युमन की बाथरूम में गला रेतकर हुई हत्या के मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अगले सात दिनों में चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है।

साथ ही सीएम ने कहा कि जो भी जिम्मेदार पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच सीबीएसई ने भी मामले की जांच के लिए कमेटी बना दिया है। साथ ही सीबीएसई ने रेयान स्कूल से अगले दो दिनों के भीतर एफआईआर की कॉपी के साथ रिपोर्ट मांगी है।

मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को बताया कि उन्होंने इस संबंध में रिपोर्ट मांगी और स्कूल के प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है।

प्रद्युमन की मां ने घटना की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है। प्रद्युमन की मां ने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि उनके बच्चे के साथ आखिर क्या हुआ था।

वहीं, गुड़गांव पुलिस ने कहा है कि उसकी कोशिश अगले सात दिनों में चार्जशीट दाखिल कर मामलो की जल्द सुनवाई की होगी।

मीडिया से बात करते हुए गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवर ने कहा, ‘हम अगले सात दिनों के अंदर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने की कोशिश करेंगे और केस की जल्द सुनवाई की गुहार लगाएंगे।’

साथ ही पुलिस कमिश्नर ने यह भी कहा कि घटना को अंजाम देने में बस कंडक्टर की संलिप्तता की पुष्टि हो चुकी है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, ‘यह तय है कि बस कंडक्टर की सहभागिता इस घटना में है। अगर कोई और दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।’

पुलिस के मुताबिक स्कूल में सुरक्षा इंतजामों में लापरवाही की जांच के लिए कमेटी बना दी गई है और इसकी सोमवार तक आ सकती है।

पुलिस ने कहा कि उसे पूरा भरोसा है कि वह अपनी जांच से सभी को संतुष्ट करने में कामयाब होगी।

इस बीच सोहना के बार एसोसिएशन के वकीलों ने आरोपियों का केस नहीं लड़ने का फैसला किया है।




>