BREAKING NEWS -
Search

टाॅम आल्टर की अंतिम फिल्म ‘हमारी पलटन’ 27 अप्रैल को होगी रिलीज

अनुभवी अभिनेता टॉम आल्टर, जिन्हें उनके शानदार अभिनय के लिए हमेशा याद किया जाएगा, को उनकी आखिरी फीचर फिल्म ‘हमारी पलटन’ में बहुत जल्द देखा जाएगा। जैनेंद्र जिज्ञासु द्वारा लिखित-निर्देशित यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दें कि यह आखिरी फीचर फिल्म होगी, जब बड़ी स्क्रीन पर टॉम ऑल्टर दिखाई देगा।

   सूत्रों के अनुसार, सभी के प्रिय टॉम पूरी तरह से फिल्म के विषय से प्रभावित थे। पद्मश्री पुरस्कार विजेता टॉम आल्टर, जो बॉलीवुड में स्थायी तौर पर ब्रिटिश नागरिक के किरदार में कैद थे, उन्हें इस फिल्म में एक अलग ही महत्वपूर्ण भूमिका में देखा जा सकेगा।

   हालांकि, ‘हमारी पलटन’ की कहानी दो अलग-अलग पृष्ठभूमि से आए बच्चों के चारों ओर घूमती है, जो खेल के माध्यम से दोस्त बन जाते हैं। ये बच्चे एक सेवानिवृत्त प्रोफेसर द्वारा प्रेरित होकर एक आंदोलन शुरू करते हैं। इस फिल्म में कुछ असाधारण प्रतिभाशाली बाल कलाकारों के साथ-साथ दिवंगत टॉम ऑल्टर एवं मनोज बक्षी का भी शानदार प्रदर्शन देखने को मिलेगी। यह फिल्म मनोरंजन के जरिये पर्यावरण संरक्षण और प्राकृतिक संसाधनों के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने की दिशा में एक विनम्र प्रयास है।




>