BREAKING NEWS -
Search

डेटिंग के लिए हैं तैयार तो ये खबर आप जरूर पढ़े

डेट पर जाने की बात के साथ उत्साह और तैयारी दोनों जुड़ी होती हैं। युवकों को भले ही न करनी पड़ती हों परंतु युवतियों को ड्रेस से लेकर एक्सेसरीज मैचिंग तक, शॉपिंग से लेकर सैलून जाने तक की अनेक तैयारियों की चिंता होती है। इसके बावजूद युवतियां अपने बैग में कुछ महत्वपूर्ण चीजें रखना भूल जाती हैं।

वॉलेट में कैश रखें : यूं तो डेट पर ब्वॉयफ्रेंड ही खर्च करेगा लेकिन हो सकता है कि कभी क्रेडिट कार्ड न चले। यदि आपके ब्वॉयफ्रेंड का कार्ड चल नहीं रहा है और आपके पास पैसे हैं तो इधर-उधर जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी इसलिए हमेशा अपने वॉलेट में कुछ कैश रखें।

लिपस्टिक : हर लेडी को टचअप की जरूरत होती है। अत: अपने पास मेकअप का सामान अवश्य रखें, खासतौर पर लिपस्टिक। यदि डेट के बीच में आपकी लिपस्टिक फीकी पड़ जाए तो आप उसे टचअप कर सकती हैं।

माऊथ फ्रेशनर

डेट पर जाने वालों को एक आम डर जो अक्सर सताता है वह है सांसों की बदबू। यदि आपको भी यह चिंता सताती है तो आप अपने  बैग में माऊथ फ्रेशनर रख सकती हैं। यह आपको तरोताजा रखेगा और आप आत्मविश्वास से भरा महसूस करेंगी।

बॉडी मिस्ट

डेट पूरे दिन की बात होती है और आप नहीं चाहेंगी कि कुछ देर बाद आपके शरीर से बदबू आने लगे। अत: अपने बैग में हमेशा बॉडी मिस्ट रखें, आप परफ्यूम, बॉडी स्प्रे या डियो भी रख सकती हैं। यदि डेट के बीच में आपको लगता है कि आपके शरीर से बदबू आने लगी है तो आप थोड़ा बॉडी स्प्रे छिड़क सकती हैं।

मिर्ची स्प्रे

यदि आप किसी लड़के से ऑनलाइन मिली हैं और उससे पहली बार मिल रही हैं तो मिर्च स्प्रे अपने पास रखना बहुत आवश्यक है। पछताने से अच्छा है कि सुरक्षित रहा जाए।




>