BREAKING NEWS -
Search

यूएन में दिखाई जाएगी यह बॉलीवुड फिल्म

विश्व स्तर पर मानव तस्करी की समस्या को दिखाती बॉलीवुड फिल्म ‘लव सोनिया’ 11 अक्टूबर को यूनाइटिड नेशन के न्यू यार्क हेडक्वाटर पर दिखाई जाएगी. फिल्म आलोचक तरन आदर्श ने यह जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘लव सोनिया यूनाइटेड नेशन में दिखाई जाएगी, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग 11 अक्टूबर 2018 को इंटरनैशनल गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर यूएन के न्यू नार्क हेडक्वाटर में की जाएगी. यूएस की धरती पर फिल्म की यह पहली स्क्रीनिंग होगी.’

तबरेज नूरानी की ‘लव सोनिया’ 17 वर्षीय लड़की की कहानी है, जो अपनी बहन को भारत, हांगकांग और लॉस एंजेलिस में मानव तस्करी के जंजाल से बचाने के लिए जोखिम लेती है। यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ में सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म पुरस्कार भी जीता।

फिल्म में दिखाया गया है कि एक बाप अपनी बेटी को बेच देता है। इसके बाद उसकी बहन उसकी खोज में निकल पड़ती है। इस सफर में वो भारत से लेकर विदेश तक पहुंच जाती है, जहां उसे तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म राजकुमार राव लड़कियों को देह व्यापार के दलदल में फंसी लड़कियों को निकालने वाले शख्स के किरदार में दिखें। वहीं मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर निगेटिव रोल निभाते नजर आएं। ‘मसान’ अभिनेत्री ने प्रोस्टिटयूट का किरदार निभाया है।




>