BREAKING NEWS -
Search

मार्वेल्स के एवेंजर्स और केकेआर ने दिल्ली में विशेष व्यापारिक संस्करण शुरू किया

दुनिया के सबसे शक्तिशाली सुपर नायकों- मार्वेल्स एवेंजर्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), जो अपने प्रशंसकों के लिए सबसे जुनूनी जाने जाते हैं, ने इस सीजन में एक खास व्यापारिक रेंज लाने के लिए एक-दूसरे का सहयोग किया है। दिल्ली के ग्रैंड होटल आईटीसी मौर्य में इस विशेष मर्चेंडाइज रेंज को लॉन्च किया गया। केकेआर टीम के खिलाड़ियों के साथ इस फे्रंचाइजी के कप्तान दिनेश कार्तिक भी इस मौके पर उपस्थित थे।

बता दें कि नई मर्चेंडाइज रेंज में मार्वल के लोकप्रिय एवेंजर्स फे्रंचाइजी से प्रेरित डिजाइन शामिल हैं, जो आईपीएल टीम के तत्वों, विषयों और रंगों के साथ सहजता से मिश्रित हैं। संग्रह टी-शर्ट, स्कूल रेंज, मग, बोर्ड गेम, कार्ड गेम, मोबाइल कवर, पावर बैंक और अन्य सहित मर्चेंडाइज के विस्तृत वर्गीकरण को फैलाता है। एवेंजर्स फे्रंचाइजी और केकेआर के फैंस इन दोनों दुनिया की इस टाॅप जोड़ी के सहयोग आकार लेने वाले बेहतरीन डिजाइनों तक पहुंच सकते हैं।

   इस मौके पर केकेआर के सीईओ और एमडी वेंकी मैसूर ने कहा कि मार्वल के एवेंजर्स की शक्ति और कोलकाता नाइट राइडर्स का पंच रोमांचक उत्पादों की इस नई श्रृंखला के साथ प्रशंसकों को प्रसन्न करेगा। खिलाड़ी वास्तविक जीवन के सुपर हीरोज हैं और हम इस पहल को वापस करने के लिए रोमांचित हैं, जो हमारे खिलाड़ियों और मार्वल के बहुत से प्रिय सुपर हीरोज के बीच तालमेल प्रस्तुत करता है। लाइसेंसिंग और मर्चेंडाइजिंग हमारे लिए एक फोकस है, और देश में सबसे बड़े उपभोक्ता उत्पादों के ब्रांडों में से एक के साथ यह साझेदारी उस दिशा में एक कदम है।

   डिजनी इंडिया के कार्यकारी निदेशक, मुख्य विपणन अधिकारी और स्टूडियो हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा कि यह मार्वल सिनेमाई यूनिवर्स की 10वीं वर्षगांठ है और इस सहयोग के साथ, हम अपने भारतीय प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सुपर हीरोज के साथ देश में सबसे ज्यादा मनाए जाने वाले खेल का अनुभव करने का एक शानदार अवसर दे रहे हैं।




>