BREAKING NEWS -
Search

मैक्स फैशन प्रस्तुत करता है फेस्टिवल सीजन का अपना फेस्टिव सीएसआर कैंपेन मेक ए विश, मेक ए डिफरेंस

दिल्ली, 27 सितंबर, 2017. भारत का सबसे बड़ा ब्रांड मैक्स फैशन आज दिल्ली में अपने फेस्टिव कैंपेन फेस्टिव सीएसआर मेक ए विश, मेक ए डिफरेंस को लांच करने का जश्न मना रहा है। इस शुरूआत के माध्यम से मैक्स ने अपने ग्राहकों तक पहुंचने का प्रयास किया है और उन्हें एक मंच प्रदान किया है, जिससे वे अपने इच्छा और दूसरों से कुछ अलग पहनने की इच्छा को पूरा कर सकें।

इस कैंपेन के लिए मैक्स ने रेडियो मिर्ची और क्राई फाउंडेशन के साथ गठजोड़ किया है। इस खूबसूरत अभियान से जुड़ने के लिए ग्राहक दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में स्थित मैक्स के किसी भी स्टोर में जा सकते हैं और एक विश कूपन से अपनी विश चुन सकते हैं। इस कैंपेन के विजेताओं की घोषणा और उनको सम्मानित 12 से 15 अक्टूबर के बीच किया जाएगा।

मैक्स फैशन के रिजनल मैनेजर सौरभ गर्ग ने बताया कि त्योहारों का मौसम ऐसा समय होता है, जब पूरा परिवार एक साथ जमा होता है और त्योहारों का जश्न मनाता है। मैक्स समाज को कुछ देने के महत्व को भली-भांति समझता है और इस कदम का उद्देश्य समाज के अल्पपोषित समुदाय के जीवन में बदलाव लाना है। इस दिवाली मैक्स ने निश्चय किया है कि हर किसी के लिए इस त्योहार को कुछ ज्यादा खास बनाया जाए।

क्राई की उत्तर संभाग क्षेत्रीय प्रमुख सोहा मोइत्रा ने कहा कि हम मैक्स फैशन के साथ जुड़कर काफी उत्साहित हैं और वास्तव में कमजोर तबके के बच्चों तक इस फेस्टिव सीजन में खुशियां पहुंचाने की उनकी योजना का स्वागत करते हैं।  शिक्षा को प्रोत्साहन देकर देश के भविष्य को संवारने की दिशा में मेक ए विश कैंपेन महत्वपूर्ण कदम है और हम आने वाले भविष्य में हम ऐसे ही और ज्यादा प्रस्तावों के बारे में भी विचार कर रहे हैं।

रेडियो मिर्ची की आरजे सायेम ने कहा कि हमने इस उद्देश्य के साथ बतौर पार्टनर जुड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि हम व्यवहार में बदलावा के प्रभाव में भरोसा करते हैं। यह शुरूआत लोगों को किसी न किसी के लिए कुछ अच्छा करने के लिए उत्साहित करेगी। अब भले ही हम लोगों के दिमाग में अच्छी सोच का एक बीज ही बोने में कामयाब हो पाएं, तो हमारा उद्देश्य पूर्ण हो जाएगा।

मैक्स फैशन के बारे में

अब ऑनलाइन भी डंगथ्ंपवदण्बवउ पर उपलब्ध मैक्स शीर्ष फैशन ब्रांड है। यह एंड्राॅयड और आईफोन एप्स पर भी ग्राहकों के पूरे परिवार की कपड़े, एक्सेसरीज और फुटवियर की जरूरतों को वन स्टाॅप शाॅप के तहत उपलब्ध है। लैंडमार्क ग्रुप का फैशन ब्रांड मैक्स ने लेटेस्ट फैशन एट ग्रेटेस्ट प्राइस की अवधारणा को देश में लोकप्रिय बनाया है। जिसमें खरीदारों को अंतरराष्ट्रीय स्तर के फैशन और गुणवत्ता के साथ चुनिंदा उत्पाद मिलते हैं। इसमें कपड़े, फुटवियर और एक्सेसरीज लेटेस्ट फैशन ब्रांड के अनुसार मिलते हैं। स्टोर का वातावरण खरीदारों को परिवार समेत अंतरराष्ट्रीय स्तर की खरीदारी का अवसर देता है। वैश्विक स्तर पर मैक्स के 16 देशों में 350 स्टोर हैं और भारत में मैक्स के 80 शहरों में 180 से अधिक स्टोर हैं। अब ब्रांड की 2017 के अंत तक भारत में 200 स्टोर खोलने की योजना है।

क्राई के बारे में

चाइल्ड राइट्स एंड यू (क्राई) एक गैरलाभान्वित भारतीय संस्था है, जिसका उद्देश्य हर बच्चे को उसके रहने, सीखने, बढ़ने और खेलने के अधिकार दिलाना है। करीब चार दशकों से क्राई और इसके 200 गैर सरकारी संगठन सहयोगी अभिभावकों और समुदाय के साथ काम कर रही है और भारत के 23 राज्यों के बीस लाख से अधिक अल्पसुविधा प्राप्त बच्चों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम कर चुकी है।




>