BREAKING NEWS -
Search

92 साल तक इन विवादों ने नहीं छोड़ा एनडी तिवारी का साथ, रामनवमी पर ली अंतिम सांस

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का गुरुवार को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में 92 साल की उम्र में निधन हो गया है।

एनडी तिवारी की काफी समय से तबीयत नासाज चल रही थी। एन.डी तिवारी को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती भी किया गया था। जहां आज उन्हेंने अंतिम सांस ली। खास बात यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का जन्म दिन भी आज ही है।

इन विवादों से सुर्खियों में आए एन.डी तिवारी..

सेक्स सीडी

जिस समय एन.डी तिवारी के बेटे शेखर तिवारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान कांग्रेसी नेता एन.डी तिवारी चर्चा में आ गए थे। इससे पहले वे सीडी कांड, डीएनए टेस्ट और 90 में शादी के चलते भी सुर्खियों में रहे थे।

बता दें कि एन.डी तिवारी दो साल तक आंध्र प्रदेश के राज्यपाल रहे थे। इस दौरान एक विवादित सीडी में कथित रूप से दिखने के बाद उन्हें अपना पद छोड़ना पड़ गया था। उन्हेंने इसे साजिश करार दिया था।

साल 2009 में एन.डी तिवारी की सेक्स सीडी सामने आई। एन डी तिवारी सीडी में 3 महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो क्लिप को तेलुगू चैनल ने प्रसारित किया था।

डीएनए टेस्ट

आपको बता दें कि साल 2008 में रोहित शेखर नाम के एक शख्स ने कोर्ट में एनडी तिवारी को अपना जैविक पिता बताते हुए मुकदमा दायर किया था। जिसके बाद हुई डीएनए टेस्ट हुआ, जिसमें रोहित का दावा सही निकाल। एनडी तिवारी ही शेखर के पिता निकले।

90 साल की उम्र में शादी

22 मई 2014 में एनडी तिवारी ने लखनऊ में रोहित शेखर की मां उज्ज्वला शर्मा से विधिवत विवाह कर लिया था। जिस समय उन्होंने रोहित शेखर की मां उज्ज्वला शर्मा शादी की थी उस समय उनकी उम्र 89 साल की थी।




>