BREAKING NEWS -
Search

पेट्रोल और डीजल के दाम में हुई फिर से हुई बढ़ोतरी

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम कम होने का का नाम नहीं ले रहे है और इसके साथ ही सरकार की तरफ से कटौती करने के बाद भी लगातार तेल की कीमतो में बढौतरी देखने को मिली हैं। इसके साथ ही रोजाना बढ़ी हुई कीमतों के कारण लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा हैं।

अगर देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम एक बार फिर बढ़े हैं, अगर तेल की बात करें तो यहां पेट्रोल 82.83 लीटर है, जिसमें 0.11 रुपए की बढ़ौतरी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ डीजल की कीमत की बात करें तो यहां डीजल की कीमत 75.69 प्रति लीटर हैं, जिसमें 0.23 रुपए की बढ़ौतरी हुई हैं।

इसके साथ ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमत की बात करें तो यहां पेट्रोल 88.29 रुपए प्रति लीटर हैं, जिसमें 0.11 रुपए की बढ़ौतरी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ डीजल की कीमत की बात करें तो यहां इसकी कीमत 79.35 रुपए प्रति लीटर हैं, जिसमें 0.24 रुपए की बढ़ौतरी हुई हैं।

बता दें कि अन्य शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमत की बात करें तो कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 84.09 रुपए प्रति लीटर है, जिसमें 0.22 रुपए की बढ़ौतरी हुई हैं। दूसरी ओर डीजल की कीमत की बात करें तो वहां पर इसकी कीमत 75.96 रुपए प्रति लीटर है, जिसमें 0.29 रुपए की बढ़ौतरी हुई है।




>