BREAKING NEWS -
Search

राहुल अब नारियल का जूस निकालेंगे- मोदी

पीएम मोदी अपनी रैलियों में राहुल गांधी के बयानों को अक्सर निशाने पर लेते हैं. बुधवार को यूपी के महाराजगंज में जब मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे राहुल के बयानों का मजाक उड़ाने का मौका नहीं छोड़ा. पीएम मोदी ने नारियल के जूस विदेश में बेचने संबंधी बयानों को लेकर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और तंज कसा.

…अब नारियल का जूस निकालेंगे

पीएम मोदी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि पहले राहुल गांधी आलू की फैक्ट्री लगा रहे थे और अब नारियल का जूस निकालेंगे. उन्हें पता होना चाहिए कि नारियल का जूस नहीं निकलता नारियल में पानी होता है. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि राहुल गांधी नारियल जूस निकालने का बयान मणिपुर में देते हैं उन्हें ये पता होना चाहिए कि नारियल केरल में होता है.

क्या कहा पीएम मोदी ने?

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को भगवान से प्रार्थना करनी चाहिए कि ईश्वर राहुल को लंबी आयु दें. मणिपुर में उन्होंने किसानों के लिए घोषणा की. अब वे नारियल का जूस निकालेंगे और इंग्लैंड में बेचेंगे. बच्चों को भी पता है कि नारियल का जूस नहीं पानी होता है. नारियल केरल में पैदा होता है पर ये मणिपुर में निकालेंगे. ये नेता आलू की फैक्ट्री लगाने की बात करते हैं.

भूकंप वाले बयान का भी उड़ा चुके हैं मजाक

इससे पहले पीएम मोदी सियासत में भूकंप आने के राहुल गांधी के बयान का भी मजाक उड़ा चुके हैं. राहुल गांदी ने कहा था कि मेरे पास ऐसे भ्रष्टाचार की जानकारी है जिसका खुलासा अगर कर दूं तो भूकंप आ जाएगा. बाद में पीएम मोदी ने तंज कसते हुए उत्तराखंड में भूकंप के बाद कहा था कि बयान तब आया था भूकंप अब आया. इसके बाद पीएम मोदी ने एक रैली में ये भी कहा था कि कांग्रेस के एक नेता ऐसे हैं अगर गूगल पर जोक खोजे तो सबसे ज्यादा उनके नाम पर होगा.

 

 




>