BREAKING NEWS -
Search

वोट बैंक की राजनीति व्यवस्था को करती है बर्बाद: प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के अजमेर में जनसभा को किया संबोधित, लोगों से वोट बैंक की राजनीति करने वाली पार्टियों को नकारने की अपील की। एक परिवार के लिए काम करने के लिए कांग्रेस पार्टी पर बोला हमला।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अजमेर में एक जनसभा को संबोधित किया। राजस्थान में भाजपा ने चुनावों की तैयारी के तौर पर अगस्त महीने में राजसमंद से गौरव यात्रा की शुरूआत की थी। अजमेर की रैली गौरव यात्रा के समापन पर आयोजित की गई। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री की यह रैली ऐतिहासिक मानी जा रही है। प्रधानमंत्री ने वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस को ज़िम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि वोट बैंक की बदौलत देश और समाज को काफी नुकसान हुआ है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकारों सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाए के सिद्धान्त पर काम करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों में आत्मविश्वास है , यही वजह है कि वो जनता को पाई-पाई का हिसाब देते हैं। प्रधानमंत्री कहा कि लोकतंत्र के लिए जागरूक विपक्ष का होना ज़रुरी है लेकिन दुर्भाग्य है कि विपक्ष सिर्फ झूठ बोलने और भ्रम फैलाने का काम कर रही है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के जवानों पर भी कांग्रेस राजनीति करने से बाज़ नहीं आती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों और जवानों का अपमान किया है। ओआरओपी हो या न्यूनतम समर्थन मूल्य कांग्रेस ने इन मुद्दों को लटका कर रखा ही रखा।




>