BREAKING NEWS -
Search

आज अमेठी से शुरू होगी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की संदेश यात्रा

राहुल संदेश यात्रा आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेगी जहां करीब दो सप्ताह यह संदेश यात्रा अमेठी संसदीय क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्रों में दौरा करेगी. कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा, ‘‘12 अक्तूबर से 25 अक्तूबर के बीच ‘यात्रा’ के तहत पांच विधानसभा क्षेत्रों का दौरा होगा और हर विधानसभा क्षेत्र में राहुल तीन दिन बिताएंगे.’’

राहुल संदेश यात्रा किसानों तक पहुंच बनाने के लिए ‘‘बड़ा’’ ‘जन आंदोलन अभियान’ है. पांचों सीटों पर 150 सभाएं होंगी। इनमें कांग्रेस की नीतिया और उपलब्धियों से आम जनता को अवगत कराया जाएगा। यह यात्रा अमेठी जिले के अमेठी, गौरीगंज, तिलोई और जगदीशपुर (आर) विधानसभा क्षेत्रों तथा रायबरेली जिले के सालोन (आर) विधानसभा क्षेत्र से गुजरेगी.

आपको बता दें कि साल 2012 के विधानसभा चुनाव में अमेठी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने दो सीटों पर जीत दर्ज की थी. जिसमें राधेश्याम ने जगदीशपुर (आर) और मुस्लिम खान ने तिलाई से जीत हासिल की थी. बहरहाल खान ने इस साल की शुरूआत में कांग्रेस छोड़ दी और बहुजन समाज पार्टी ने उनके बेटे मोहम्मद रउफ को तिलोई से अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

 




>