BREAKING NEWS -
Search

यूएस ओपन से बाहर हुए रोजर फेडरर

यूएस ओपन में पुरूष वर्ग में सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला। ये उलटफेर अर्जेंटीना के हुआन मार्टिन डोल पोत्रो ने रोजर फेडरर को हरा दिया। 24वीं वरीयता प्राप्त पोत्रो ने ये मैच -5 3-6 7-6 6-4 से हराकर हासिल किया। अंतिम चार में अब डेलपोत्रो का सामना स्पेन के रफैल नडाल से होगा।डेलपोत्रो की जीत का मतलब है कि इस साल भी यूएसओपन में रफैल नडार और रोजरफेडरर की टक्कर देकने को नहीं मिलेगी।

साल के आख़िरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन में रफैल नडाल ने सेमीफ़ाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। नडाल ने गुरूवार को खेले गए क्वार्टरफ़ाइनल में रूस के आंद्रे रूबलैव को 6-1 6-2 6-2 से हराकर अंतिम चार की जगह पक्की की। विश्व के 53वें नंबर के खिलाड़ी रूबलैव पूरे ही मुकाबले में लय से भटके नज़र आए और इस दौरान उन्होंने 43 अनफोर्स्ड एरर किए। यूएस ओपन में नडाल ने 2013 के बाद पहली बार अंतिम चार में जगह बनाई है।

वहीं महिला वर्ग में अमेरिका की कोको वैंडेवैग ने भी सेमीफ़ाइनल में जगह बना ली है।कोको वैंडेवेग ने विश्व नंबर एक कैरोलिना प्लिसकोवा को हराया 7-6 6-3. से हराया।वैंडेवैग ने इस साल आस्ट्रेलियनओपन के सेमीफ़ाइनल में भी जगह बनाई थी। उन्होंने पहली बार यूएस ओपन के अंतिम चार में स्थान बनाया है।




>