BREAKING NEWS -
Search

शिवसेना ने कहा राम मंदिर का राग अलापना शुरू कर दी है बीजेपी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है सभी पार्टी वोटरों को लुभाने में लगे हुए है। वही महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना के संपादकीय में लेख लिख कर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे- वैसे बीजेपी राम मंदिर का राग अलापना शुरू कर दी है।

अपने मुखपत्र ‘सामना’ में शिवसेना ने पीएम मोदी से कहा है कि ‘राम मंदिर का निर्माण अब नहीं करोगे तो कब करोगे. राम मंदिर के सिर्फ नारे न लगाएं, ईंटें लगाना शुरू करें’  सामना में लिखा गया है कि ‘पाकिस्तान में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आत्मविश्वास बढ़ गया है. लखनऊ में दशहरा सम्मेलन कर प्रधानमंत्री ने जय श्रीराम का नारा दिया. मोदी ने मंच से दो बार जय श्रीराम का नारा लगाकर उत्तर प्रदेश विधानसभा प्रचार का शंख फूंक दिया’.

शिवसेना ने कहा उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए राम मंदिर का राग अलापना शुरू कर दी है बीजेपी

सामना में यह भी लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश का चुनाव बीजेपी के लिए जिंदगी और मौत का सवाल है. प्रधानमंत्री के लखनऊ आकर जय श्रीराम का नारा लगाने से राम मंदिर स्थापित होकर स्वर्ण कलश चढ़ेगा. इस भावना से बीजेपी को वोट मिलेंगे. राम मंदिर पर जितनी राजनीति होनी थी हो गई. अब और कितनी राजनीति करनी है यह एक बार तय कर डालो.

सामना में आगे लिखा गया है कि ‘बीजेपी के पास आज खुद का 280 का पूर्ण बहुमत है. साथ में शिवसेना सहित अन्य दल भी हैं. ऐसे में 300 सांसदों के बल पर राम मंदिर का निर्माण अब नहीं करोगे तो कब करोगे. राम मंदिर आज नहीं तो कभी नहीं. सिर्फ नारा मत लगाओ, ईंटें लगाना शुरू करो. कलश चढ़ाने का काम शिवसेना करेगी ही क्योंकि बाबरी का गुंबद जमींदोज करने का काम भी शिवसैनिकों ने ही किया था.’




>