BREAKING NEWS -
Search

फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ को लेकर आखिर क्या कहा कपिल शर्मा ने

कॉमेडी के बाद कपिल शर्मा अब फिल्म प्रोडक्शन में कदम रख चुके हैं. बता दें कि कपिल बतौर प्रोड्यूसर फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ लेकर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बता दें, कि इस फिल्म में गुरप्रीत सिंह घुग्गी, बी.एन. शर्मा, कर्मजीत अनमोल, जपजी खैहरा, दमनप्रीत सिंह, तानिया और हार्बी संघा ने अहम भूमिका में है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट बीते सोमवार को प्रमोशन के लिए सिटी ब्यूटीफूल पहुंची थी.

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए प्रोड्यूसर कपिल शर्मा ने कहा कि ये फिल्म एक घर की कहानी है, जो बाप-बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है. बेटा पढ़ाई में कमजोर होने के चलते खेल में ध्यान देता है और उसका पिता उसे पढ़ाई के लिए मजबूर करता है.

बेटे का रोल दमनप्रीत सिंह निभा रहें है, जिन्होंने अपने किरदार के बारे में जानकारी दी. वहीं फिल्म में पिता का रोल अदा कर रहे गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने बताया कि इस फिल्म में काम करके उन्हें बहुत मजा आया, सब कुछ बहुत आसान था.

फिल्म की हीरोइन जपजी खैहरा ने कहा कि फिल्म में उनका डांस जबरदस्त है और स्टोरी अच्छी होने के कारण ही उन्होंने ये फिल्म साइन की.

गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने कहा कि फिल्मी जगत में सबसे पहले कॉमेडी फिल्म उन्होंने बनाई थी, उसके बाद लगातार कॉमेडियन फिल्मों की कतार ही लग गई. इसी कड़ी को बदलते वे लोगों को ‘सन ऑफ द मनजीत सिंह’ जैसी फिल्म दिखाना चाहते हैं.

फिल्म में यही दिखाया गया है कि बच्चा अगर पढ़ाई में कमजोर है तो उसमें और भी खूबियां होंगी जिसपर मां-बाप को गौर करना चाहिए न कि बच्चों पर अपनी मर्जी थोपनी चाहिए.

लीड रोल कर रहे पंजाबी एक्टर गुरप्रीत घुग्गी की ये फिल्म मिडल क्लास फैमिली के सपनों पर बेस्ड है. फिल्म में गुरप्रीत अपने बेटे को इन्वेस्टमेंट बैंकर बनाना चाहते हैं मगर वो क्रिकेटर बनना चाहता है. बेटे की पढ़ाई में बार-बार फेल होने की वजह से पिता नाराज रहता है. इसी कहानी का ताना-बाना लिए बाप-बेटे की दमदार कैमिस्ट्री दिखाता ट्रेलर भी काफी जबरदस्त है.




>