BREAKING NEWS -
Search

जयललिता बनी रहेंगी मुख्यमंत्री, पन्नीरसेल्वम संभालेंगे उनका कार्य

जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के कारण तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने उन सारे विभागों को वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम को सौंप दिया है, जो जयललिता के पास थे। लेकिन साथ ही यह भी कहा गया है कि अन्नाद्रमुक प्रमुख ही मुख्यमंत्री रहेंगी।

वो कैबिनेट की बैठकों की अध्यक्षता भी करेंगे, जयललिता की सलाह पर व्यवस्था की गई है. जया चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों की एक विशेष टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी हुई है. पनीरसेल्वम 2001-2002 में राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. 2014-15 में जब जयललिता पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे और उन्हें जेल जाना पड़ा था, उस समय भी पनीरसेल्वम ने राज्य की कमान संभाली थी.

जयललिता के पास पुलिस, गृह और सामान्य प्रशासन सहित कई अन्य विभाग की जिम्मेदारी है. गौरतलब है कि पनीरसेल्वम के पास वित्त के अलावा प्रशासनिक सुधार विभाग पहले से है. मुख्यमंत्री के सुझाव पर यह व्यवस्था की गई है और मुख्यमंत्री के कार्यभार संभालने तक यह जारी रहेगी. इसमें साथ ही कहा गया है, जयललिता मुख्यमंत्री बनी रहेंगी. बुखार और निर्जलीकरण की शिकायत के बाद जयललिता को 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.




>