फिल्म वीरे दी वेडिंग का Trailer रिलीज, करीना कपूर का कमबैक दमदार

बॉलीवुड अभ‍िनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरों के बीच उनकी अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग का Trailer रिलीज हो गया रहा है। सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में होंगी। यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म से करीना कपूर खान तैमूर के जन्म के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वीरे दी वेडिंग के trailer में लीड एक्ट्रेसेज मौज मस्‍ती करती नजर आ रही हैं।

इससे पहले फ‍िल्‍म का पोस्‍टर जारी हुआ था ज‍िसमें करीना, सोनम और स्वरा को फनी मोमेंट्स को शेयर करते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर में दीवार पर एक तस्वीर लटकी है जिसमें बालाजी पिक्चर्स के हिट और सबसे लंबे चले सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी का पोस्टर नजर आ रहा है। ऐसे में कहानी को लेकर दर्शक की उत्सुकता बढ़ सकती है। फिल्म को एकता कपूर भी प्रोड्यूस कर रही हैं। एकता ने लिखा-  जिंदगी का कोई भरोसा नहीं। लेकिन दोस्ती पर है, 2 दिनों में मिलें क्रेजी वीरों से।

फिल्म को एकता के अलावा उनकी मां शोभा कपूर के साथ सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म चार सहेलियों की कहानी है, जो शादी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने जाती हैं और इस दौरान कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं। फिल्म में सुमित व्यास करीना के दूल्हे का रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म में वेटरन एक्टर और कॉमेडियन टीकू तलसानिया की बेटी शिखा भी हैं। फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं।  फिल्म की कहानी मेहुुल सूरी और निधि मेहरा ने लिखी हैं।




>