BREAKING NEWS -
Search

लड़कों के टॉप सीक्रेट जान कर लड़कियां हो जाएेगीं हैरान

लड़के अक्सर कहते हैं कि लड़कियां रहस्य की कुंजी होती हैं। उन्हें समझना आसान काम नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां ही नहीं लड़कों के भी कई ऐसे राज होते हैं जो वो लड़कियों से हमेशा छिपाकर रखते हैं।

आत्मविश्वास से भरपूर लड़कियां

पुरुष हमेशा उन लड़कियों का सम्मान करते हैं जो आत्मविश्वास से भरी हुई होती हैं। उनका मानना होता है कि ऐसी लड़कियां मानसिक रूप के साथ-साथ शारीरिक रूप से भी काफी आकर्षित होती है।

खुद को परफेक्ट दिखाते हैं लड़के

लड़कियों को लगता हैं कि उनका पार्टनर किसी सुपरमैन से कम नहीं है। वो जिस काम में हाथ डालेंगे उसे पूरा करके ही दम लेंगे। लड़के भी उनका ये विश्वास कायम रखने के लिए अपनी पूरी जान लगा देते हैं भले ही उन्हें उस काम के बारे में कोई जानकारी हो या न हो। लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के सामने इस बात को कभी जाहिर नहीं होने देते कि उन्हें उस काम की एबीसी भी नहीं पता है।

लड़कियों के बेतुके सवालों के जवाब

लड़कों को लड़कियों के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले सवाल होते हैं, जैसे ‘मैं कैसी लग रही हूं’, मैं मोटी तो नहीं लग रही हूं’। भले ही लड़कों को ऐसे किसी सवाल का जवाब देने में कोई दिलचस्पी न हो लेकिन वो उसका हमेशा मुस्कुरा कर ही जवाब देते हैं। उन्हें लगता हैं कि अगर वो लड़कियों को हकीकत बता देंगे तो वो उनसे नाराज हो जाएंगी।

ऐसा कुछ नहीं जो वो खरीद नहीं सकते

लड़के कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड के सामने इस बात को एक्सेप्ट नहीं करते कि वो किसी से किसी चीज में कम हैं। अपनी दोस्त के सामने वो हमेशा यही दिखाते हैं कि वो उसके लिए दुनिया की हर चीज खरीद सकते हैं।

भावनाओं को खुलकर नहीं दिखाते

पुरुष अपनी भावनाओं को कभी भी खुलेआम किसी के साथ शेयर नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए,जब कभी उनकी दोस्त किसी लड़के के साथ मजाक या फ्लर्ट करती हुई दिखाई देती हैं तो उन्हें बेहद खराब लगता हैं लेकिन वो इस बात को कभी भी उन्हें जाहिर नहीं होने देते हैं।




>