BREAKING NEWS -
Search

जीरो के Teaser में शाहरुख खान का बौना अवतार

सुपर स्टार शाहरुख खान नए साल के पहले दिन शाम के समय अपने प्रशंसकों के लिए आनंद एल राय की फिल्म के नाम की घोषणा कर दी है। 2018 की पहली शाम को उन्‍होंने इसका खुलासा क‍िया और इस फिल्‍म का नाम होगा – जीरो means ZERO.

इस फिल्म में शाहरुख ऐसे अवतार में दिखेंगे, जैसा उन्हें पहले कभी देखा नहीं गया। वह बौने शख्स के किरदार में हैं। इस फिल्म में उनके साथ क्रिकेटर विराट कोहली की नई नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा और अभिनेत्री कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

बता दें कि जीरो को आनंद एल राय डायरेक्‍ट कर रहे हैं जो इससे पहले तनु वेड्स मनु, रांझना जैसी फिल्‍में बना चुके हैं। जहां तक इस टीजर की बात है तो ढेर सारे नामों के बीच शाहरुख खान अपने बौने अंदाज में मजेदार डांस करते दिख रहे हैं।

खबर है कि फिल्‍म में 80 और 90 का दौर देखने को मिलेगा और साथ ही में इसमें काजोल, रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण समेत कई एक्‍ट्रेस के कैमियो करने की खबर है। जीरो की रिलीज डेट 21 दिसंबर 2018 बताई गई है। यानी शाहरुख के फैन्‍स इसी वक्‍त से इस साल के बीतने का इंतजार शुरू कर देंगे।

हालांकि ये देखना भी द‍िलचस्‍प होगा क‍ि सैफ अली खान की बेटी सारा की डेब्‍यू फिल्‍म केदारनाथ अब इसी तारीख को रिलीज होती है या नहीं। क्‍योंकि इसके डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर इस पर एकमत नहीं हैं।

क्‍या साइंट‍िस्‍ट बनी हैं अनुष्‍का 
फिल्‍म के नाम की घोषणा कब होगी के लिए शाहरुख ने जो अनुष्‍का की तस्‍वीर शेयर की है, उससे फिल्‍म में उनके किरदार का अंदाजा लगाया जा रहा ह। दरअसल शाहरुख ने लिखा है – थैंक्स माय साइंटिस्ट। इससे लगता है कि अनुष्का इस फिल्‍म में साइंटिस्ट की भूमिका निभाने जा रही हैं।

फैन्‍स कर रहे हैं इंतजार
जब से शाहरुख खान ने यह ऐलान क‍िया कि वह 2018 की पहली शाम को अपनी फिल्‍म का शीर्षक सभी के साथ शेयर करने जा रहे है, तभी से उनके फैन्‍स सोशल मीडिया पर टकटकी लगाए हैं। देखें क्‍या ट्वीट किए गए इस दौरान –

बेशक यह रिस्‍पॉन्‍स देखकर लगता है कि फैन्‍स बादशाह की फिल्‍म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं !

 




>